करिश्मा कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ पार्टी करने पहुंची

03_08_2017-karismakthumb

करिश्मा और संदीप की डेटिंग की ख़बरें और तस्वीरें पहले भी आती रही हैं। हालांकि, दोनों की तरफ़ से इस बाबत कोई बयान नहीं आया है।

मुंबई। करिश्मा कपूर लंबे समय से बड़े परदे से दूर हैं। लेकिन, गाहे-बगाहे वो कहीं न कहीं नज़र आ ही जाती हैं। 43 साल की उम्र में भी करिश्मा की खूबसूरती का जादू बरकरार है। ताज़ा तस्वीरें सिद्धार्थ रॉय कपूर के बर्थडे पार्टी की हैं, जहां करिश्मा अपने एक खास दोस्त के साथ पहुंची।

एक समय था, जब बॉलीवुड पर करिश्मा कपूर का राज था। 2003 में अपनी शादी के बाद करिश्मा ने खुद को पारिवारिक जीवन में व्यस्त कर लिया था। करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। दो बच्चों के बाद भी संजय और करिश्मा में ज्यादा नहीं बनीं और वे एक-दूसरे से अलग हो गए। तलाक के बाद भी करिश्मा ने अपने चेहरे पर शिकन नहीं पड़ने दिया। वो लगातार एक्टिव नज़र आती रही हैं! कुछ टीवी विज्ञापन में भी वो लगातार दिख रही हैं। बहरहाल, 2 अगस्त को सिद्धार्थ रॉय कपूर का बर्थडे था। करिश्मा कुछ इस अंदाज़ में पार्टी में पहुंची। ब्लैक ऑउटफिट में वो कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

करिश्मा पार्टी में अकेले नहीं पहुंची थीं। उनके साथ थे- संदीप। संदीप एक फार्मासिटीकल कंपनी में सीईओ हैं। बताया जा रहा है कि करिश्मा के लाइफ में संदीप तोशनीवाल के रूप में नए प्रिंस चार्मिंग आ चुके हैं।

करिश्मा और संदीप की डेटिंग की ख़बरें और तस्वीरें पहले भी आती रही हैं। हालांकि, दोनों की तरफ़ से इस बाबत कोई बयान नहीं आया है। पर, कहते हैं न कि एक तस्वीर हज़ार शब्दों के बराबर होती है! इन तस्वीरों से ज़ाहिर है यह दोनों एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त हैं!

फ़िल्म निर्माता और वर्तमान में फ़िल्म एंड टेलिविज़न प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट सिद्धार्थ रॉय कपूर की जन्मदिन की पार्टी काफी शानदार रही और करिश्मा और संदीप की मौजूदगी ने इस पार्टी को और भी खास बना दिया। गौरतलब है कि एक्ट्रेस विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी हैं।

By:- दैनिक जागरण