बाहुबली की इस डांसर के साथ हुई बदसलूकी, को-एक्टर को मारा चांटा

31_07_2017-scrle_1

इस बीच फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया है कि फिल्म फेडरेशन में उस को-एक्टर की शिकायत कर दी गई है।

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म बाहुबली के एक गाने में नज़र आईं और जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में काम करने जा रहीं अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बदसलूकी किये जाने की ख़बर है। बताया जा रहा है कि गलत हरकत करने वाले अपने को- एक्टर को इस कारण स्कारलेट ने थप्पड़ भी मारा है।

जानकारी के मुतबिक ये घटना फिल्म ‘हंसा – एक संजोग’ के सेट पर सेट पर हुई। बताया जा रहा है कि स्कारलेट इस फिल्म में एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं। आरोप है कि सेट पर इसी फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नामक के एक कलाकार ने उन्हें कई बार भद्दे कमेंट्स किये और गलत तरीके से स्कारलेट के बाल को छूने का प्रयास किया। इसके बाद गुस्साई स्कारलेट विल्सन ने उमाकांत को चांटा जड़ दिया और सेट छोड़कर बाहर चली गई। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद फिल्म के गाने की शूटिंग रुक गई। हालांकि इस बारे में अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज़ नहीं कराई गई है। इस बीच फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया है कि फिल्म फेडरेशन में उमाकांत राय की शिकायत कर दी गई है और अगर उन्होंने इस घटना के लिए क्षमा नहीं मांगी तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जायेगा।

बता दें कि ब्रिटिश मॉडल और डांसर स्कारलेट ने पिछले साल बिग बॉस फेम प्रवेश राणा के साथ शादी की थी। स्कारलेट ने शंघाई और आर राजकुमार जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है और वो बाहुबली के पहले भाग में गाने ‘मनोहारी’ में थीं।

By:- दैनिक जागरण